Rajdhani Express: राजधानी एक्सप्रेस में महिला यात्री के साथ ऐसा क्या हुआ कि कोच A/3 में मच गया कोहराम।

राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express:में महिला यात्री के साथ छेड़छाड़

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद, 12 अप्रैल:
Rajdhani Express: नई दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस से सफर कर रही धनबाद की एक महिला के साथ दिल्ली से गया के बीच सफर कर रहे यात्री ने छेड़छाड़ की। महिला ने शोर मचाया तो सहयात्रियों ने छेड़छाड़ करने वाले यात्री को दबोच लिया। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर ट्रेन के पहुंचते ही आरपीएफ ने यात्री को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना ने राजधानी एक्सप्रेस से अंदर महिला यात्री सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Whatsapp Join Banner Eng

नई दिल्ली से सियालदह के बीच चलने वाली राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) (02314) नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से खुली। रात करीब 12 बजे मिर्जापुर स्टेशन पास कर रही थी। इस बीच अचानक कोच संख्या-ए 3 में कोहराम मच गया। बर्थ नंबर-22 पर सवार महिला ने शोर मचाया। शोर पर कोच में सफर कर रहे तमाम यात्री हरकत में आ गए। पीड़िता में बताया कि बर्थ नंबर 11 पर सफर कर रहे यात्री ने उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। महिला दिल्ली से धनबाद के सफर पर थीं। वह धनबाद के जगजीवन नगर डॉक्टर्स कॉलोनी की निवासी है। महिला की बातों को सुनने के बाद यात्रियों ने बर्थ नंबर 11 पर सफर कर रहे युमना विहार नई दिल्ली के रहने वाले अशोक कुमार बंसल को पकड़ लिया।

ADVT Dental Titanium

बंसल दिल्ली से गया के सफर पर था। इस घटना की सूचना मिलते ही रेल प्रशासन की सक्रिय हो गया। पीडीडीयू जंक्शन पर राजधानी के पहुंचे ही आरपीएफ ने आरोपी यात्री को गिरफ्तार कर लिया।

यह ख़बर आपके लिए महत्त्वपूर्ण है..

Sputnik V vaccine: भारत में रुसी वैक्सीन स्पुतनिक V को आपातकालीन मंजूरी