Rahul Gandhi image

Rahul tweet: राहुल का ट्वीट- जिनकी जवाबदेही है वे कहीं छुपे बैठें हैं

Rahul tweet: काग्रेस के नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल ने कहा कि जिसकी जवाबदेही है वे कहीं छुपे बैठे हैं।

नई दिल्‍ली, 12 मई:Rahul tweet: देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच सियासी पारा चरम पर है। देशी-विदेशी मीडिया भी वर्तमान सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहें है। विपक्षी पार्टियों ने भी इस संकट के समय में केन्द्र सरकार को घेरने का प्रयास किया है। काग्रेस के नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल ने कहा कि जिसकी जवाबदेही है वे कहीं छुपे बैठे हैं।

Whatsapp Join Banner Eng

राहुल गांधी ने (Rahul tweet) शुरु से ही कोरोना महामारी को लेकर सरकार को अलर्ट किया है। वे आये दिन कोरोना वायरस को काबू करने में असफल सरकार पर ट्वीट कर निशान साधते रहते है। उन्होंने एक बार फिर ट्वीट कर कहा कि बार-बार दुखद समाचार आते जा रहे हैं। बुनियादी समस्याएं अभी तक सुलझाई नहीं गयी है। इस महामारी में केंद्र सरकार की क्रूरता को हमारे देशवासी कब तक झेलेंगे जिनकी जवाब देही है, वे कहीं छुपे बैंठे है।

सभी विपक्षी पार्टियों ने पीएम मोदी को लिखी चिठ्ठी
वहीं देश की सभी विपक्षी पार्टियों ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर निशुल्क टीकारण करने और सेंट्रल विस्टा परियोजना के निर्माण पर रोक लगाने की मांग की है। विपक्षी दलों ने सरकार से कहा कि बजट में आवंटित 35,000 करोड़ा का इस्तमाल वैक्सीन के लिए हो। इसके अलावा पीएम केयर्स फंड के पैसे से आक्सीजन, और मेडिकल उपकरणो की खरीदी की जाये।

यह भी पढ़े…..EID: नहीं दिखा चांद, अब 14 मई को मनायी जायेगी ईद

ADVT Dental Titanium