poonam pandey

Poonam Pandey Death update: क्या सच में हुई पूनम पांडे की मौत? सामने आया शॉकिंग अपडेट

Poonam Pandey Death update: शव गायब; मां-बहन के फोन भी बंद, फैंस में छाया शंका का माहौल

मनोरंजन डेस्क, 02 फरवरीः Poonam Pandey Death update: बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन से पूरा देश आश्चर्यचकित हैं। सब लोग यही सोच रहे हैं कि आखिर इतने अचानक से ये कैसे हो सकता है। अभिनेत्री हमेशा हंसती-खेलती तरोताजा दिखती रहती थीं और अब अचानक सीधा उनके मौत की खबर। ऐसे में सवाल उठने तो लाजमी हैं कि आखिरी अचानक हुई मौत के पीछे का क्या कारण हो सकता हैं। पूनम पांडे के निधन के बाद से तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पूनम पांडे की मौत की खबर तो आ गई लेकिन अभी तक उनकी डेडबॉडी का कुछ अता-पता नहीं हैं। वहीं अभिनेत्री जिस इलाके में रहती थीं, उस बिल्डिंग के पार्क में भी कोई उनके निधन से संबंधित सवालों का जवाब देने को तैयार नहीं हैं। इतना ही नहीं, पूनम पांडे की बहन और मां का मोबाइल फोन भी बंद पड़ा है। जिससे अभिनेत्री के प्रशंसकों में शक पैदा हो गया है कि क्या सच में पूनम पांडे की मौत हुई है या ये सब मजाक हैं।

एक्स बॉयफ्रेंड बोला- उसे कुछ नहीं हुआ

पूनम के एक दोस्त का कहना है कि, वह लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और आज सुबह 7 बजे कानपुर में उनका निधन हो गया। वहीं, पूनम के कथित एक्स बॉयफ्रेंड बिपिन हेडेकर का कहना है कि पूनम को कुछ नहीं हुआ है।’

क्या आपने यह पढ़ा…. Champai Soren CM Oath: चंपई सोरेन ने ली झारखंड के मुख्यमंत्री पद की शपथ

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें