Person Urinated On Another Person

Person Urinated On Another Person in MP: आदिवासी युवक पर पेशाब करने का आरोपी हुआ गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला…

Person Urinated On Another Person in MP: यह एक राक्षस एक दूसरे मनुष्य को अपने से कमतर समझता हैंः सुप्रिया श्रीनेत

भोपाल, 05 जुलाईः Person Urinated On Another Person in MP: हमारे आस-पास अक्सर ऐसी कई गंदी हरकतें देखने को मिलती हैं। जिन्हें देखकर खून खौल उठता हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के सीधी में सामने आया हैं। यहां, नशे में धुत भाजपा विधायक के प्रतिनिधि ने दलित युवक पर पेशाब कर दी। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसके बाद मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

मुख्यमंत्री बोले- अपराधियों की कोई जाति, धर्म और पार्टी नहीं होती

इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, सरकार आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा, कि हम उसे किसी भी कीमत पर नहीं बख्शेंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या आरोपी भाजपा से जुड़ा है, इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधियों की कोई जाति, धर्म और पार्टी नहीं होती है। अपराधी तो अपराधी ही होता है। उसे बख्शा नहीं जाएगा।

आरोपी मेरा प्रतिनिधि नहीं है, उस पर कार्रवाई होः केदारनाथ शुक्ला

कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया कि आरोपी प्रवेश शुक्ला सीधी से बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि है, जब इस बारे में विधायक से संपर्क किया गया तो उन्होंने इनकार कर दिया। विधायक केदारनाथ शुक्ला ने कहा कि मुझे नहीं पता कि पीड़ित आदिवासी है या नहीं, लेकिन आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। आरोपी मेरा प्रतिनिधि नहीं है।

कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर साधा निशाना

वहीं कांग्रेस के मीडिया और प्रचार विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने एक तस्वीर के साथ वीडियो शेयर किया, जिस पर आरोपी को ‘विधायक प्रतिनिधि सीधी’ बताया गया। उन्होंने ट्वीट किया कि 21वीं सदी में हमारे देश के आदिवासियों के साथ ऐसे अमानवीय अत्याचार हो रहे हैं और हम विश्वगुरु बनने का सपना देख रहे हैं! हम सभी के लिए इससे ज्यादा शर्मनाक बात क्या हो सकती है।

कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड सुप्रिया ने भी साधा निशाना

कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड सुप्रिया श्रीनेत ने भी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, एक आदिवासी लड़के पर पेशाब करने वाला यह दरिंदा मध्यप्रदेश में सीधी के भाजपा विधायक केदार शुक्ला का प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला हैं।

यह एक राक्षस एक दूसरे मनुष्य को अपने से कमतर समझता हैं। पीड़ित कितना असहाय और सहमा हुआ हैं। सत्ता का यह नशा उतरेगा जरूर।

क्या आपने यह पढ़ा… VDA demolishes illegal plotting: वाराणसी विकास प्राधिकरण ने अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्त

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें