Parth chaterjee

Partha chatterjee news: पश्चिम बंगाल में पार्थ चटर्जी पर आखिर क्यों फूटा महिला का गुस्सा…

Partha chatterjee news: शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसे पार्थ चटर्जी पर एक महिला ने फेंकी चप्पल

नई दिल्ली, 02 अगस्तः Partha chatterjee news: पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसे पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर आज एक महिला का गुस्सा फूट पड़ा। दरअसल पार्थ चटर्जी की जांच कराने के लिए उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल लाया गया था। तभी वहां उपस्थित एक महिला ने उन पर चप्पल फेंक दी।

क्या आपने यह पढ़ा…. AAP candidates for assembly elections in gujarat: गुजरात में विधानसभा चुनावों के लिए आप ने जारी की दस उम्मीदवारों की पहली सूची, देखें…

जानकारी के अनुसार गिरफ्तार पार्थ चटर्जी को जांच कराने के लिए अस्पताल लाया गया था। इसी दौरान वहां एक महिला ने ‘कैश किंग’ पार्थ चटर्जी के ऊपर चप्पल फेंक दिया। वहीं महिला ने कहा कि ये नेता जनता का धन लूट रहे हैं।

बता दें कि पार्थ चटर्जी व उनकी महिला सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को ईडी ने राज्य के बहुचर्चित एसएससी शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार किया है। यह घटना उस वक्त हुई जब ईडी की एक टीम चटर्जी को जांच के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। वहां मौजूद एक महिला चटर्जी को देख भड़क गई और उन पर अपनी चप्पल उतार कर फेंक दी। गुस्से में महिला चिल्ला रही थी कि ये नेता जनता का धन लूट रहे हैं।

Hindi banner 02