Rape

Nurse gang raped in Bangalore: बेंगलुरु में नर्स से सामूहिक दुष्कर्म, गुरुग्राम से 4 युवक गिरफ्तार

Nurse gang raped in Bangalore: 24 मार्च की रात पीड़िता को एक रेस्टोरेंट में डिनर पर बुलाया और वहां से अपने किराए के घर ले गया और चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

अहमदाबाद, 31 मार्च: Nurse gang raped in Bangalore: बेंगलुरु में 23 वर्षीय नर्स के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में हरियाणा के गुरुग्राम से चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है. घटना 24 मार्च की है। इन 4 में से 3 बच्चे स्विमिंग कोच हैं और एक तैरना सीख रहा है।

चारों युवक बेंगलुरु के चमराजपेठ स्थित कोचिंग क्लिनिक में आए थे। उनके नाम रजत सुरेश, योगेश कुमार दलाल, शिवराणा टेकचंद्रन और देव सरोहा हैं। रजत कई सालों से बेंगलुरु में रह रहे हैं जबकि अन्य युवक फरवरी में यहां आए थे। चारों बेंगलुरु के संजय नगर इलाके में आरएमवी 2 स्टेज इलाके में किराए के मकान में रह रहे थे।

क्या आपने यह पढ़ा…Buses running from Jalore closed for two years: जालोर से तहसील मुख्यालय के बीच चलने वाली बसें दो साल से बंद, ग्रामीण परेशान

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला है कि रजत पीड़ित नर्स का दोस्त था। वह एक निजी अस्पताल में नर्स है। दोनों की मुलाकात इसी महीने के पहले हफ्ते में डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। उसने 24 मार्च की रात पीड़िता को एक रेस्टोरेंट में डिनर पर बुलाया और वहां से अपने किराए के घर ले गया और चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता ने 25 मार्च को संजय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376डी (सामूहिक दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को सूचना मिलते ही चारों को उठा लिया गया। रजत को पता था कि नर्स ने केस दर्ज कराया है। उसने दिल्ली से भागने की कोशिश की लेकिन बेंगलुरु एयरपोर्ट पर पकड़ा गया। मेडिकल रिपोर्ट में नर्स से सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

Hindi banner 02