Nirmala Sitharaman in Local Train

Nirmala Sitharaman in Local Train: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने मुंबई लोकल ट्रेन में यात्रा की

Nirmala Sitharaman in Local Train: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने घाटकोपर से कल्याण और वापसी तक मुंबई लोकल ट्रेन में यात्रा की

मुंबई, 24 फरवरीः Nirmala Sitharaman in Local Train: कनेक्टिविटी और जन-केंद्रित शासन के एक उल्लेखनीय प्रदर्शन में, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने आज घाटकोपर से कल्याण और वापस मुंबई उपनगरीय लोकल ट्रेन से यात्रा की। वित्तमंत्री ने घाटकोपर से कल्याण के दौरान दोपहर 12:42 बजे बदलापुर एसी फास्ट लोकल में सफर किया। बाद में, वापसी यात्रा के लिए, उन्होंने शाम 5:39 बजे कल्याण से प्रस्थान करने वाली फास्ट नॉन एसी लोकल ट्रेन का विकल्प चुना।

क्या आपने यह पढ़ा… PM Modi Inaugurates Key Initiatives: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहकारी क्षेत्र के लिए प्रमुख पहलों का उद्घाटन किया

अपनी यात्रा के दौरान सीतारमण ने विनम्रता और सुलभता को दर्शाते हुए, सहयात्रियों के साथ बातचीत की और आम लोगों के साथ सौहार्द की भावना को व्यक्त किया। मंत्री ने स्टेशन के कर्मचारियों और अधिकारियों से भी बातचीत की।

लोकल ट्रेन से यात्रा करने का मंत्री का निर्णय न केवल सार्वजनिक परिवहन और मुंबई लोकल ट्रेनों की विश्वसनीयता के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है, बल्कि रोजमर्रा के यात्रियों की चुनौतियों और अनुभवों को प्रत्यक्ष रूप से अनुभव करने के प्रति उनके समर्पण को भी दर्शाता है।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें