My India Portal

My India Portal: मेरा युवा भारत पोर्टल पर पंजीकरण करने वाले युवाओं की संख्या बढ़ी

My India Portal: मेरा युवा भारत मंच अब देश की युवा बेटियों और बेटों के लिए एक बड़ी संस्था बन रहा है: प्रधानमंत्री

  • मेरा युवा भारत (माई भारत) पोर्टल पर पंजीकरण करने वाले युवाओं की संख्‍या 35 लाख से अधिक हुई

नई दिल्ली, 27 दिसंबरः My India Portal: मेरा युवा भारत पोर्टल पर पंजीकरण करने वाले युवाओं की संख्‍या 26 दिसंबर तक 35 लाख से अधिक हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीर बाल दिवस के अवसर पर अपने संबोधन में युवाओं से बड़ी संख्या में मेरा युवा भारत (माई भारत) पोर्टल पर पंजीकरण करके पोर्टल से जुड़ने की अपील की।

प्रधानमंत्री मोदी ने युवा श्रोताओं को विकसित भारत के सपनों और संकल्प से युवाओं को जोड़ने के राष्ट्रव्यापी अभियान के बारे में बताया। उन्होंने प्रत्येक युवा को माई-भारत पोर्टल पर पंजीकरण करने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने कहा, ”यह मंच अब देश की युवा बेटियों और बेटों के लिए एक बड़ी संस्था बन रहा है।”

हाल के अंतर्राष्ट्रीय आयोजनों में भारतीय एथलीटों की सफलता पर प्रकाश डालते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा कि अधिकांश एथलीट ग्रामीण क्षेत्रों के मध्यमवर्गीय परिवारों से आते हैं।

प्रधानमंत्री ने उनकी सफलताओं का श्रेय खेलो इंडिया अभियान को दिया, जो उनके घरों के पास बेहतर खेल और प्रशिक्षण सुविधाएं प्रदान करता है तथा पारदर्शी चयन प्रक्रिया सुनिश्चित करता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह युवाओं के कल्याण को प्राथमिकता देने का परिणाम है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Modi Cabinet Approves Support Price of Copra: मोदी कैबिनेट ने 2024 मौसम के लिए कोपरा के न्यूतनम समर्थन मूल्य को मंजूरी दी

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें