Murder of delivery boy in indore: इंदौर में जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय की चाकू मारकर हत्या, जानें क्या थी वजह…

Murder of delivery boy in indore: खून से लथपथ होने के बावजूद खुद मोटरसाइकिल चलाकर पहुंचा अस्पताल, चिकित्सा के दौरान हुई मौत

नई दिल्ली, 29 जुलाईः Murder of delivery boy in indore: देश में हमले की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसी कड़ी में अब इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। सूत्रों के अनुसार युवक जोमैटो में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था। कल देर रात को करोल बाग में ऑर्डर की डिलीवरी करने जा रहा था। तभी रास्ते में तीन युवकों ने उसे रोका और पैसे की मांग करने लगे। युवक के मना करने पर उस पर चाकू से हमला कर दिया।

जानकारी के अनुसार खून से लथपथ सुनील वर्मा खुद मोटरसाइकिल चलाकर अरविंद अस्पताल पहुंचा। जहाँ गार्ड की मदद से उसे हॉस्पिटल में चिकित्सा के लिए भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी हालत बिगड़ने लगी। इसके बाद उसे वहां से एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई।

क्या आपने यह पढ़ा….. Swine flu case in maharashtra: महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहे स्वाइन फ्लू के मामले, इतने लोगों की हुई मौत

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी। मृतक की उम्र 22 साल थी और वो राजगढ़ के भगोरा गांव निवासी था। मामले पर एडिश्नल डीसीपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि डिलीवरी बॉय की हत्या की जांच की जा रही हैं। रात के समय तीन लोगों ने उसे लूटने की कोशिश की थी और उसे चाकू मारकर घायल कर दिया था। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Hindi banner 02