Mohan Bhagawat

Mohan bhagwat visit to gorakhpur: गोरखपुर के तीन दिवसीय दौरे पर सर संघ चालक मोहन भागवत, पढ़ें पूरी खबर

Mohan bhagwat visit to gorakhpur: मोहन भागवत गोरक्ष प्रांत के कार्यकर्ताओं संग बैठक करेंगे और स्वयंसेवकों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें संबोधित करेंगे

नई दिल्ली, 19 मार्चः Mohan bhagwat visit to gorakhpur: सर संघ चालक मोहन भागवत आज शाम को गोरखपुर (Mohan bhagwat visit to gorakhpur) पहुंचेंगे और यहां पर तीन दिन तक रूकेंगे। मोहन भागवत यहां पर गोरक्ष प्रांत के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और स्वयंसेवकों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी भाजपा को मिली बड़ी जीत के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघ चालक मोहन भागवत पहली बार गोरखपुर आ रहे हैं।

संघ के प्रांतीय प्रचार प्रमुख उपेंद्र प्रसाद द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह बैठक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांतीय कार्यालय माधव धाम में होगी। उन्होंने बताया कि सर संघ चालक मोहन भागवत नियमित रूप से पूरे देश का दौरा करते हैं और इसी क्रम में गोरक्ष प्रांत का भी दौरा कर रहे हैं और वह यहां तीन दिन रूकेंगे। वह तीन दिन के प्रवास में कार्यकर्ता द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा करेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…… Karnataka road accident: कर्नाटक में बड़ा सड़क हादसा, बस पलटने से 8 यात्रियों की मौत, कई घायल

वहीं 20 व 21 मार्च को मोहन भागवत संगठन वर्ग व जागरण वर्ग की बैठक लेंगे। इसके साथ ही अपने प्रवास (Mohan bhagwat visit to gorakhpur) के अंतिम दिन 22 मार्च को वह शाम को गुरु गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में संघ और विचार परिवार के कार्यकर्ताओं के परिवार के साथ आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

Mohan bhagwat visit to gorakhpur: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत 22 मार्च को संघ गोरखपुर महानगर के कुटुम्ब प्रबोधन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में स्वयंसेवकों के परिजन हिस्सा लेंगे और संघ प्रमुख परिवार के लोगों को संबोधित करेंगे। फिलहाल इस कार्यक्रम के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

Hindi banner 02