manish sisodia jitu vaghani

Manish Sisodia counterattacked on Jitu Vaghani’s statement: शिक्षा पर जीतू वाघाणी के बयान पर मनीष सिसोदिया पलटवार

Manish Sisodia counterattacked on Jitu Vaghani’s statement: ‘गुजरात में ‘आप’ की सरकार बनेगी, दिल्ली जैसी शानदार शिक्षा होगी’

रिपोर्टः राम मणि पाण्डेय
अहमदाबाद, 07 अप्रैल:
Manish Sisodia counterattacked on Jitu Vaghani’s statement: दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार और गुजरात की भाजपा सरकार के बीच शिक्षा को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। गुजरात के शिक्षा मंत्री जीतू वाघाणी के गुजरात की शिक्षा अच्छी न लगने पर दूसरे राज्य में जाकर शिक्षा लेने के बयान से राजनीति में गर्माहट आ गई है। इस बयान को लेकर जहां कांग्रेस के नेताओं के जमकर हमला बोला है वही अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जीतू वाघाणी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वाघाणी गुजरात के लोगों को धमकी दे रहे है।

गुजरात के शिक्षा मंत्री जीतू वाघाणी के बयान (Manish Sisodia counterattacked on Jitu Vaghani’s statement) पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनिष सिसोदिया ने कहा है कि गुजरात के शिक्षा मंत्री लोगों को धमकी दे रहे है। भाजपा 27 साल में अच्छी शिक्षा नहीं दे सकी है। लोगों को गुजरात छोड़कर जाने की जरूरत नहीं है। गुजरात में ‘आप’ सरकार बनाएगी। गुजरात में भी दिल्ली की तरह अच्छी शिक्षा दी जाएगी।

Manish Sisodia counterattacked on Jitu Vaghani's statement

उल्लेखनीय है कि बुधवार को राजकोट में महानगर पालिका संचालित स्कूल के लोकार्पण में राज्य के शिक्षा मंत्री जीतू वाघाणी ने आम आदमी पार्टी का नाम लिए बगैर बयान देते हुए कहा था कि जिन लोगों को गुजरात में शिक्षा अच्छी नहीं लगती है वे यहां से चले जाए। गुजरात की शिक्षा अच्छी नहीं लगे तो जिस राज्य में जाना हो वहां जा सकते है।

शिक्षा मंत्री ने य़ह भी कहा था कि गुजरात में जन्मे, शिक्षा प्राप्त की और अब दूसरे देश-राज्य अच्छे लगते है। शिक्षा को लेकर सूचन करे लेकिन उन लोगों को बस निंदा ही करनी है।

यह भी पढ़ें:Shooting Championship: आर सी मीणा ने शूटिंग चैंपियनशिप में राष्ट्रीय स्तर पर जीता खिताब

Hindi banner 02