Knife Attacked Of Candidate in Telangana: तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान बीआरएस उम्मीदवार पर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार…

Knife Attacked Of Candidate in Telangana: राज्य के वित्तमंत्री टी हरीश राव ने अपने सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए

नई दिल्ली, 30 अक्टूबरः Knife Attacked Of Candidate in Telangana: देश में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को लुभाने में लग चुकी हैं। इस बीच तेलंगाना में चुनाव अभियान के दौरान बीआरएस उम्मीदवार पर जानलेवा हमला हुआ हैं। कहा जा रहा है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने प्रत्याशी के पेट में चाकू घोंप दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घायल प्रत्याशी को चिकित्सा के लिए गजवेल अस्पताल में ले जाया गया हैं। ऐसी संभावनाएं हैं कि उन्हें गजवेल अस्पताल से हैदराबाद स्थानांतरित किया जाएगा। वहीं घटनास्थल पर उपस्थित भीड़ ने हमलावर को पकड़कर उसकी धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया।

आरोपी की पहचान चेप्पयाला विला के राजू के रूप में हुई हैं। कहा जा रहा है कि हमलावर एक स्थानीय समाचार ऐप के लिए रिपोर्टर के तौर पर काम करता था। वहीं अब वह दूसरी जगह नौकरी कर रहा हैं।

वित्तमंत्री ने रद्द किए सभी कार्यक्रम

बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही राज्य के वित्तमंत्री टी हरीश राव ने अपने सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं। घटना दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गांव की बताई जा रही हैं। कथित आरोपी हिरासत में हैं और मामले की छानबीन की जा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. RJT Division Vigilance Awareness Week: राजकोट रेल मंडल में सतर्कता जागरूकता सप्ताह अभियान की शुरुआत

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें