Jammu kashmir encounter

J&K target killing: शोपियां में आतंकियों ने फिर से बनाया श्रमिकों को निशाना, दो की मौत..

J&K target killing: आतंकियों ने उत्तरप्रदेश के दो श्रमिकों की गोली मारकर हत्या कर दी, सर्च ऑपरेशन जारी…

नई दिल्ली, 18 अक्टूूबरः J&K target killing: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा टारगेट किलिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में कल देर रात लगभग साढ़े 12 बजे दक्षिण कश्मीर के शोपियां में दो श्रमिकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं। बताया जा रहा है कि मृतक दोनों उत्तर प्रदेश निवासी हैं। मृतकों की पहचान कन्नौज जिले के मुनीष अहमद व सागर अली के तौर पर हुई हैं। फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया हैं।

पुलिस सूत्रों द्वारा बताया गया है कि घर में सो रहे श्रमिकों पर आतंकियों ने पहले ग्रेनेड हमला किया। इसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां उन्हें मृत लाया घोषित कर दियाग गया।

दो दिन पहले घर के बाहर कश्मीरी पंडित को मारी थी गोली

बता दें कि शोपियां जिले में ही आतंकियों ने दो दिन पहले 15 अक्तूबर को कश्मीरी पंडित की हत्या कर दी। जिले के चौधरी गुंड इलाके में शनिवार को आतंकियों ने कश्मीरी पंडित पूरण कृष्ण भट को उस समय गोली मार दी जब वह घर के बाहर अपने बगीचे की तरफ जा रहे थे। हमले को अंजाम देकर आतंकी फरार हो गए। घायल पूरण भट को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Varanasi new deputy chief: वाराणसी के नवनियुक्त डिप्टी चीफ वार्डेन अविनाश अग्रवाल का हुआ भव्य स्वागत

Hindi banner 02