Encounter

Jammu-Kashmir Encounter: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मार गिराए इतने आतंकवादी…

Jammu-Kashmir Encounter: माच्छिल सेक्टर के काला जंगल में सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया

श्रीनगर, 23 जूनः Jammu-Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल यहां उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया हैं। वहीं इस दौरान हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया।

कश्मीर जोन पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए बताया कि, एक संयुक्त ऑपरेशन में सेना और पुलिस ने कुपवाड़ा के माच्छिल सेक्टर के काला जंगल में चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया है।

आतंकी पीओजेके से भारतीय सीमा की तरफ घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान सुरक्षाबलों ने उन्हें ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों ने संबंधित इलाके को घेर लिया है। मौके पर अभी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

केरन सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया गया था

इससे पहले 16 जून शुक्रवार को भी कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया गया था। शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने पांच पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया गया। नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर रातभर चली मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए।

क्या आपने यह पढ़ा… Action On ticket Blackmailing: मध्य रेल द्वारा गणपति त्त्यौहार सीजन अवधि की उन्नत आरक्षण बुकिंग में दलाली के खिलाफ कार्रवाई

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें