Fire of Factory in Tamil Nadu: तमिलनाडु में हुआ बड़ा हादसा, पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से कइयों की मौत…

Fire of Factory in Tamil Nadu: पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से नौ लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने किया मुआवजे का ऐलान

नई दिल्ली, 09 अक्टूबरः Fire of Factory in Tamil Nadu: तमिलनाडु में आज बहुत बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां, अरियालुर जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से नौ लोगों की मौत हो गई। हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया हैं। साथ ही साथ मृतकों के परिजनों हेतु नकद राहत की घोषणा भी की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना अरियालुर जिले के विरागलुर गांव में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में हुई। हालांकि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। सीएम स्टालिन ने कहा कि, पांच घायल लोगों को तंजावुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्हें विशेष चिकित्सा सुविधा दी जा रही है।

सीएम ने किया मुआवजे का एलान

सीएम स्टालिन ने कहा कि उन्होंने बचाव और राहत गतिविधियों में तेजी लाने के लिए अपने कैबिनेट के मंत्री एसएस शिवशंकर और सीवी गणेशन को तैनात किया है। सीएम ने हर मृतक के परिवार को तीन-तीन लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये और सामान्य रूप से घायल हुए लोगों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

क्या आपने यह पढ़ा… Shankaracharya Avimukteshwarananda Saraswati: शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्दः सरस्वती 1008 का काशी में मुक्ति कथा…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें