Mehbooba brother

ED summons Mehbooba’s brother: पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के भाई को ईडी का समन, जानें क्या है मामला

ED summons Mehbooba’s brother: महबूबा के भाई को कल सुबह 11 बजे ईडी मुख्यालय में पेश होने के लिए कहा गया हैं

नई दिल्ली, 17 नवंबरः ED summons Mehbooba’s brother: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के भाई मुफ्ती तसद्दुक सईद को कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने तलब किया हैं। महबूबा के भाई को कल सुबह 11 बजे ईडी मुख्यालय में पेश होने के लिए कहा गया हैं। हालांकि वे खुद पेश होंगेे या नहीं, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं हैं।

ED summons Mehbooba’s brother: इससे पहले ईडी ने महबूबा मुफ्ती की मां को भी इस मामले में समन भेजा हैं। वहीं पार्टी ने आरोप लगाया है कि दल कुछ भी केंद्र के खिलाफ करता है तो किसी न किसी को समन भेज दिया जाता हैं। 18 अगस्त को महबूबा मुफ्ती की मां गुलशन नजीर को ईडी ने पेश होने के लिए कहा था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi Pollution: केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में प्रदूषण को काबू करने के लिए उठाए 10 बड़े कदम, एक हजार प्राइवेट सीएनजी बसें हायर कर पब्लिक ट्रांसपोर्ट को देगी बढ़ावा

ED summons Mehbooba’s brother: बता दें कि महबूबा के दल ने जम्मू-कश्मीर से विशेष दर्जा खत्म होने के दूसरे साल पर विरोध प्रदर्शन किया था। जिसके बाद ईडी ने महबूबा की मां गुलशन नजीर को समन भेजा था और अब उनके भाई मुफ्ती तसद्दुक सईद को समन भेजा गया था।

ED summons Mehbooba’s brother: हालांकि मां को कोर्ट में बुलाये जाने पर पार्टी ने ईडी से कहा था कि गुलशन नजीर को मानवीय सहायता की अनुमति दी जाए क्योंकि उन्हें हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू भाषा समझने में काफी दिक्कत होती हैं।

Whatsapp Join Banner Eng