Double Murder in Delhi: दिल्ली में डबल मर्डर से हड़कंप, मुख्यमंत्री ने कहा- राज्य में कानून….

Double Murder in Delhi: दिल्ली में कानून व्यवस्था एक गंभीर मुद्दा बन गया हैः मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली, 28 जुलाईः Double Murder in Delhi: राजधानी दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई हैं। पहली घटना गुरुवार देर रात डाबड़ी इलाके में हुई, जहां 23 वर्षीय युवक ने 42 साल की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं दूसरी घटना आज दोपहर मालवीय नगर के अरबिंदो कॉलेज के पास हुई। दोनों घटनाओं को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री ने उपराज्यपाल और गृहमंत्री अमित शाह से दिल्ली के लोगों की सुरक्षा करने की गुजारिश की हैं।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि, दिल्ली में एक और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। ये काफी दुःखद हैं। दिल्ली में कानून व्यवस्था एक गंभीर मुद्दा बन गया हैं। एलजी साहब और गृहमंत्री जी से गुजारिश है, पुलिस को थोड़ा एक्टिव कीजिए। दिल्ली की बेटियों और दिल्ली के लोगों की सुरक्षा काफी महत्वपूर्ण हैं।

यहां जानें क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, ऑरबिंदो कॉलेज के पास विजय मंडल पार्क शिवालिक ए ब्लॉक में एक लड़का एक लड़की को जान से मारकर फरार हो गया। लड़की के शव के पास से एक लोहे की रॉड पड़ी मिली है। लड़की की उम्र 25 साल है।

इस घटना की सूचना दिल्ली पुलिस को विजय मंडल पार्क से एक कॉल के जरिए दोपहर 12 बजकर आठ मिनट पर ​मिली। कॉल के जरिए पुलिस को बताया गया कि पार्क में एक लड़की की लाश पड़ी है।

वहीं बीती रात दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के डाबरी इलाके में एक युवक ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी थी.  

क्या आपने यह पढ़ा… Mumbai Division Mega Block: मुंबई मंडल अपने उपनगरीय खंडों पर संचालित करेगा मेगा ब्लॉक, पढ़ें…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें