Rat

China Experiment Virus on Rat: दुनिया को फिर बर्बाद करने की फिराक में चीन, नए वायरस को दे रहा जन्म

China Experiment Virus on Rat: चीनी सेना के ट्रेंड डॉक्टर ने तथाकथित पैंगोलिन कोरोना वायरस नामक एक नया वेरिएंट तैयार कियाः सूत्र

अहमदाबाद, 17 जनवरीः China Experiment Virus on Rat: साल 2020 में दुनियाभर में कोरोना वायरस जैसी जानलेवा बीमारी ने कदम रखा। इस खतरनाक वायरस ने करोड़ों लोगों की जान ले ली थी। कोरोना की बीमारी के लिए दुनियाभर ने चीन को कसूरवार बताया था। ऐसा इसलिए क्योंकि चीन के वुहान लैब से ही यह वायरस निकला था। एक बार फिर चीन पूरी दुनिया को बर्बाद करने की फिराक में नए वायरस को जन्म दे रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चीन एक नए घातक कोरोना जैसे वायरस पर प्रयोग कर रहा हैं। सूत्रों ने बताया कि, चीनी सेना के ट्रेंड डॉक्टर ने तथाकथित पैंगोलिन कोरोना वायरस नामक एक नया वेरिएंट तैयार किया हैं। डॉक्टरों की टीम ने वेरिएंट का प्रयोग चूहों के एक ग्रुप पर किया। उन्होंने ये देखने की कोशिश की कि आखिर पैंगोलिन कोरोना वायरस का असर चूहों पर कैसे होता हैं।

क्या हुआ असर…???

डॉक्टरों ने चार चूहों को एक्टिवेट वायरस की डोज दी और बाकी 4 अच्छे चूहों को संक्रमित चूहों के साथ रख दिया। उन्होंने 7-8 दिनों में पाया कि हेल्दी चूहे संक्रमित चूहों के संबंध में आकर संक्रमण का शिकार हो गए। उसके बाद डॉक्टरों ने पाया कि पूरी तरह से इन्फेक्टेड होने के बाद पांच दिनों के अंदर सारे चूहों का वजन कम हो गया। चूहों की आंखे सफेद पड़ गई और अंत में उनकी मौत हो गई।

क्या आपने यह पढ़ा… Shri Ram Raksha Shlok: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री राम रक्षा का श्लोक साझा किया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें