Brijbhushan Singh latest news: अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुए बृजभूषण सिंह, सामने आई यह वजह…

Brijbhushan Singh latest news: बृजभूषण ने निर्देशों का पालन किया और वह जांच में शामिल हुएः दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली, 18 जुलाईः Brijbhushan Singh latest news: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व चीफ बृजभूषण सिंह को लेकर काफी विवाद हो रहा हैं। बृजभूषण पर महिला पहलवानों संग यौन शोषण करने का आरोप लगा हैं। इसी मामले में पुलिस ने उनके खिलाफ चार्जशीट भी दायर कर दी हैं। हालांकि बृजभूषण सिंह अपने ऊपर लगे आरोपों को हमेसा नकारते आए हैं।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि, उन्हें डिजिटल डिवाइस की फोरेंसिक रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली है। वहीं दिल्ली पुलिस ने बताया है कि अभी तक उन्होंने बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार क्यों नहीं किया है।

बृजभूषण शरण सिंह की क्यों नहीं हुई गिरफ्तारी?

दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार ना करने की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि, बृजभूषण ने निर्देशों का पालन किया और वह जांच में शामिल हुए। पुलिस का कहना है कि- बृज भूषण और विनोद तोमर को ‘बिना गिरफ्तारी’ के मुकदमे के तहत आरोपी बनाया हुए है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला देते हुए कहा कि 7 साल के अपराधों के मामले में आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं होती है।

बता दें बृजभूषण सिंह पर कई महिला पहलवानों ने सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। इस मामले में WFI के पूर्व चीफ इन इलजामात को हमेशा गलत ठहराते आए हैं। अब जांच और फाइनल रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा कि इस मामले में क्या होगा।

क्या आपने यह पढ़ा… Jammu-Kashmir Encounter: सुरक्षाबलों संग हुई मुठभेड़ में मारे गए 4 आतंकी, पढ़ें पूरी खबर

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें