Bus falls off on narmada river

Big accident in MP: यात्रियों से भरी बस 25 फीट नीचे नर्मदा नदी में गिरी, इतने लोगों की हुई मौत; पढ़ें पूरी खबर

  • घटना में अब तक 13 लोगों की हुई मौत

Big accident in MP: मध्यप्रदेश के धार जिले में 55 यात्रियों से भरी बस 25 फीट नीचे नर्मदा नदी में जाकर गिर गई

नई दिल्ली, 18 जुलाईः Big accident in MP: मध्यप्रदेश में आज बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां धार जिले में 55 यात्रियों से भरी बस 25 फीट नीचे नर्मदा नदी में जा कर गिर गई है। हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत हुई हैं। जबकि 15 लोगों को बचाया गया हैं। बचाव के लिए गोताखोर लगे पड़े हैं। NDRF की टीम भी राहत बचाव के लिए मौके पर पहुंची है। घटना में मृतकों की संख्या बढ़ सकती हैं।

जानकारी के अनुसार इंदौर से महाराष्ट्र की ओर जा रही यात्री बस खलघाट संजय सेतु पुल पर संतुलन बिगड़ने के कारण 25 फीट नीचे नदी में जा गिरी। इस हादसे में 13 यात्रियों की मौते हुई है। वहीं, घायलों को एंबुलेंस की मदद से धामनोद शासकीय अस्पताल भेजा गया है। मौके पर धामनोद पुलिस और खलटाका पुलिस मौजूद रहे और स्थिति को संभाले हुए हैं। रेस्क्यू ऑपरेश्न फिलहाल जारी है। जिला प्रशासन भी घटना स्थल पर मौजूद है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Railway hand held terminal equipment: ट्रेनों में आरक्षित टिकटों की जांच एवं खाली सीटों के आवंटन हेतु जामनगर-बांद्रा हमसफर एक्सप्रेस में यह सुविधा हुई शुरू, जानें…

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन-धार के बीच स्थित खलघाट में हुई बस दुर्घटना का संज्ञान लिया है। बस के खाई में गिर जाने की सूचना मिलते ही प्रशासन को शीघ्र पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं। बस को क्रेन की मदद से निकाल लिया गया है। यात्रियों के रेस्क्यू का काम जारी है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने धार जिले के खलघाट में हुए हादसे पर दुख व्यक्त किया हैं।उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन से युद्ध स्तर पर बचाव कार्य करने की मांग की और लोगों को जल्द राहत पहुँचाने की बात कही है। इंदौर कमिश्नर पवन कुमार शर्मा ने भी धार और खरगोन के कलेक्टर्स को घटना स्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

Hindi banner 02