Cm Arvind Kejriwal statement

Arvind Kejriwal Statement: अरविंद केजरीवाल की भाजपा को खुली चुनौती, कहा- इंडिया तुम्हारे पिताजी…

Arvind Kejriwal Statement: हिम्मत है तो देश का नाम चेंज करके दिखाओः केजरीवाल 

नई दिल्ली, 16 सितंबरः Arvind Kejriwal Statement: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा को खुली चुनौती दी हैं। दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने बस्तर में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान भारतीय जनता पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि, क्या इंडिया तुम्हारे पिता जी का है। यह 140 करोड़ लोगों का हैं।

दिल्ली के सीएम ने आगे कहा कि, मैं भाजपा को चुनौती देना चाहूंगा, हिम्मत है तो इंडिया का नाम बदलकर दिखाओ। उन्होंने कहा कि, पिछले साल तक ये लोग इंडिया के नाम पर कई कार्यक्रम चलाते थे। विपक्ष ने इंडिया नाम रख लिया तो कहते हैं हम इंडिया नाम बदलेंगे। 

‘क्या आपको दुख महसूस नहीं होता’

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर होते हुए आगे कहा कि, जब वो हमारे जवान शहीद हो रहे थे। हमारे देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और रक्षामंत्री जश्न मना रहे थे।

उन्होंने कहा कि अब चार दिन हो गए हैं (अनंतनाग) मुठभेड़ ऑपरेशन के दौरान उनकी (जवानों) की जान चली गई। किंतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक भी शब्द नहीं कहा। आप क्यों नहीं बोल रहे हैं? क्या आपको दुख महसूस नहीं होता?”  उन्होंने कहा कि क्या मजबूरी है, आपके मुंह से जबान क्यों नहीं निकल रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Moon Electricity: चांद से प्राप्त इन चीजों के जरिए पैदा हो सकती है बिजली, जानिए…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें