Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal Arrest Update: करप्शन का नारा देनेवाले केजरीवाल ही करप्शन में गए जेल, जानें तमाम ताजा अपडेट्स

whatsapp channel

नई दिल्ली, 22 मार्चः Arvind Kejriwal Arrest Update: देश को करप्शन का नारा देनेवाले अरविंद केजरीवाल ही बड़े घोटाले में फंस गए हैं। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया हैं। इसी के साथ अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए गिरफ्तार होने वाले पहले सीएम बन गए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Sabarmati-Chhapra Holi Special Train: साबरमती-छपरा के बीच दौड़ेगी अनारक्षित होली स्पेशल ट्रेन

मालूम हो कि, बीते दो सालों से शराब घोटाला मामले की जद में आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेता आते रहे और अब इस केजरीवाल भी इसकी गिरफ्त में आ गए हैं। ये वही केजरीवाल है जिन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की मुहिम के साथ राजनीति में कदम रखा था। किंतु आज वे खुद भ्रष्टाचार के आरोप में बुरी तरह फंस गए हैं। आइए जानें इस मामले से जुड़े तमाम अपडेट्स….

केजरीवाल के परिवार संग राहुल गांधी ने की फोन पर बात

कहा जा रहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अरविंद केजरीवाल के परिवार से फोन पर बातचीत की। उन्होंने केजरीवाल के परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

रातभर ठीक से सो नहीं पाए अरविंद केजरीवाल

शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रात ईडी लॉकअप में गुजरी। वह रातभर ठीक से सो नहीं पाए। उन्हें रात में घर से कंबल और दवाइयां दी गई थीं।

सड़कों पर उतरे आप कार्यकर्ता

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल एक सोच है। उन्होंने देश के लिए काम किया है, आज हम उन लोगों से अपील करते हैं, जिनके लिए अरविंद केजरीवाल ने काम किया है. वे सड़कों पर आ जाएं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sabarmati-Chhapra Holi Special Train: साबरमती-छपरा के बीच दौड़ेगी अनारक्षित होली स्पेशल ट्रेन

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें