Anil vij

Anil vij attacked bhupesh baghel: भूपेश बघेल पर बरसे अनिल विज, कहा- वे राक्षस…

Anil vij attacked bhupesh baghel: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री राक्षस हैं और इन्हें भगवा में दोष दिखाई देता हैं: अनिल विज

नई दिल्ली, 19 दिसंबरः Anil vij attacked bhupesh baghel: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज आये दिन अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पर कड़ा निशाना साधा हैं। दरअसल उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री राक्षस हैं और इन्हें भगवा में दोष दिखाई देता हैं। उन्होंने आगे कहा कि, भूपेश बघेल को जल्द इस्तीफा दे देना चाहिए।

हरियाणा के गृहमंत्री ने यह भी कहा कि हर युग में देवता भी रहे हैं और राक्षस भी रहे हैं। यह जो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हैं यह आज के राक्षस प्रवृत्ति के महानुभाव हैं। भूपेश बघेल को आड़े हाथों लेते हुए विज ने कहा कि, इन्हें भगवा में इतना दोष नजर आता है, किंतु दिन चढ़ता है तो भगवा होता है और रात होती है तब भी भगवा होता हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, “तिरंगे में भगवे को सबसे ऊपर रखा गया है। इन्हें इसमें दोष नजर आ रहा है। तिरंगे के सामने जिस पद के लिए शपथ ली है उस पद से तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।”

Advertisement

भगवा रंग पर बघेल ने क्या बोला था?

वहीं भूपेश बघेल ने हिंदूवादी संगठनों पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि भगवा रंग को वो ही धारण करता है, जिसने घर परिवार और समाज को त्याग दिया हो, लेकिन बजरंगी गुंडे जो भगवा रंग के गमछे पहनकर निकले हैं, उन्होंने त्याग कुछ नहीं किया है, बल्कि वसूली करने के लिए भगवा पहन रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mallikarjun kharge targets BJP: भाजपा पर हमलावर हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कहा- इनके घर में देश….

Hindi banner 02