adhrapradesh train accident

Andhra Pradesh Train Accident: आंध्रप्रदेश में दो ट्रेनों के बीच हुई टक्कर, 13 लोगों की मौत…

Andhra Pradesh Train Accident: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने हादसे पर दुःख व्यक्त किया

नई दिल्ली, 30 अक्टूबरः Andhra Pradesh Train Accident: आंध्रप्रदेश के विजयनगरम में कल बड़ा रेल हादसा हुआ। दरअसल यहां दो पैसेंजर ट्रेनों के बीच टक्कर हुई, जिसमें 13 लोग मारे गए हैं। वहीं इस हादसे में 50 से अधिक यात्री घायल भी हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने हादसे पर दुःख व्यक्त किया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विशाखापत्तनम-पलासा पैसेंजर और विशाखापत्तनम-रायगड़ा पैसेंजर स्पेशल ट्रेनों के बीच टक्कर हुई थी। जिस लाइन पर ये दुर्घटना हुई, उसे हावडा-चेन्नई लाइन के रूप में जाना जाता हैं। फिलहाल बचाव कार्य जारी हैं। कहा जा रहा है कि, हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती हैं।

सरकार ने मुआवजे का ऐलान किया

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि, सरकार ने हादसे के पीड़ितों हेतु मुआवजे का ऐलान कर दिया हैं। इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार वालों को 10 लाख रुपये, गंभीर रूप से घायल को दो लाख रुपये और मामूली रूप से घायल लोगों को 50,000 रुपये की सहायता राशि दी जाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Pratapnagar-Ektanagar Trains Cancelled: प्रतापनगर-एकतानगर-प्रतापनगर ट्रेनें निरस्त रहेगी

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें