Amritpal Singh

Amritpal Singh latest news: हुलिया बदलने में माहिर अमृतपाल सिंह, यूं हुआ फरार…

Amritpal Singh latest news: अमृतपाल की तलाश में पुलिस की छापेमारी आज लगातार चौथे दिन भी जारी

लुधियाना, 22 मार्चः Amritpal Singh latest news: वारिस पंजाब दे के चीफ अमृतपाल की तलाश में पुलिस की छापेमारी आज लगातार चौथे दिन जारी है। एक दिन पहले यानी मंगलवार को अमृतपाल की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें उसका हुलिया बदला हुआ नजर आ रहा है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमृतपाल ने दाढ़ी कटवा ली है। वहीं पारंपरिक सिख बाणा उतार दिया है और पगड़ी में हैं। अमृतपाल शर्ट और जींस में बाइक पर बैठा दिख रहा है।

पुलिस के मुताबिक, अमृतपाल ब्रेजा कार से नंगल अंबिया गांव पहुंचा। यहां उसने गुरुद्वारे के ग्रंथी को बंधक बनाया और वहां पर हुलिया बदला। इसके बाद वह बाइक से फरार हो गया। पुलिस ने ब्रेजा कार शाहकोट में मनप्रीत मन्ना के घर से बरामद की है। मन्ना को अमृतपाल का मीडिया एडवाइजर बताया जा रहा है।

वहीं गुरदीप दीपा, हरप्रीत हैप्पी और गुरभेज भेज्जा की गिरफ्तारी हो चुकी है। ब्रेजा कार से राइफल, वॉकी टॉकी और तलवारें जब्त की गई हैं। अमृतपाल ने इनका इस्तेमाल किया था। आखिरी बार वह ब्रेजा में सवार हुआ। अब पुलिस को दो मोटरसाइकिल सवारों की तलाश है।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi Gov Budget 2023: कैलाश गहलोत ने पेश किया केजरीवाल सरकार का 9वां बजट, जानिए दिल्लीवालों को क्या-क्या मिला

Hindi banner 02