6 people burnt to death in telangana: तेलंगाना के मंचेरियल में हुआ बड़ा हादसा, एक ही घर से 6 लोगों की हुई मौत, पढ़ें…

6 people burnt to death in telangana: घर में आग लगने से एक ही घर के 6 लोगों की हुई मौत, मृतकों में बच्चे भी शामिल…

नई दिल्ली, 17 दिसंबरः 6 people burnt to death in telangana: तेलंगाना में बेहद दर्दनाक हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां के मंचेरियल जिले में एक मकान में बीती रात भीषण आग लग गई। इस हादसे में छह लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। यह घटना मंचेरियल जिले के रामकृष्णपुर थाना क्षेत्र के वेंकटपुर गांव में हुई हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आग शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे लगी। आग की सूचना एक पड़ोसी ने पुलिस को दी। यह मकान पद्मा नाम की महिला का था। उसके घर कुछ दिनों से मेहमान आए हुए थे। वे भी आग के शिकार हो गए। घर में पद्मा और उसका पति रहते थे। दो दिन पहले उनकी भतीजी मोनिका, उसके दो बच्चे और एक रिश्तेदार घर आए थे। आग लगने के समय घर में कुल छह लोग मौजूद थे। 

मंचेरियल के एसीपी बी थिरुपथी रेड्डी ने बताया कि आग बीती रात 12.30 बजे के आसपास लगी। देखते देखते यह मकान आग की लपटों में समा गया। रेड्डी ने कहा कि सूचना मिलते ही दमकलों की टीम मौके पर पहुंच गई थी। आग में घर पूरी तरह से नष्ट हो गया। आग लगने के समय छह लोग घर के अंदर थे। पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है। आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bumper offer payment of electricity bill by paytm: पेटीएम का बेहतरीन ऑफर, अब बिजली बिल भुगतान पर मिलेगा पूरा कैशबैक!

Hindi banner 02