SOG CRIME BRACH.

One person arrested a pistol: अहमदाबाद SOG क्राइम ब्रांच ने पिस्टल के साथ एक शख्स को दबोचा

One person arrested a pistol: अहमदाबाद में आतंकी हमले की दहशत के बीच SOG क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्यवाही

अहमदाबाद, 22 अक्टूबरः One person arrested a pistol: अहमदाबाद शहर में आतंकी हमले होने की आईबी की रिपोर्ट के बीच SOG क्राइम ब्रांच ने एक पिस्टल और कारतूस के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया हैं। SOG ने आरटीओ सर्कल के पास से आरोपी को धरदबोचा।

SOG क्राइम ब्रांच के PI ए.डी.परमार के नेतृत्व में PSI पी.के.भूत, पुलिस कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह राणा, पुलिस कांस्टेबल केतन विनुभाई परमार, पुलिस कांस्टेबल निकुंज जयकिशन चक्रवर्ती और पुलिस कांस्टेबल गिरीश जयसंगभाई चौधरी सहित की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर राजू सिंह उर्फ राज जब्बर सिंह राठौड़ (राजपूत), (उम्र 24 वर्ष), (निवासी- जालौर, राजस्थान) को आरटीओ के सामने प्रबोध रावल ब्रिज के पास से गिरफ्तार कर लिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Doctor done difficult operation: मरीज के शरीर से 14 किलो गांठ निकालकर डॉक्टर्स ने रचा इतिहास

Advertisement

आरोपी की तलाशी के दौरान उसके पास से एक पिस्टल, एक कारतूस सहित कुल 42,860 रुपये की वस्तुएं जब्त की गई हैं। SOG क्राइम ब्रांच ने बताया कि शहर में आतंकी हमले की संभावनाओं के चलते पुलिस को अलर्ट रहने के सख्त आदेश दिए गए हैं। जगह-जगह चेकिंग की जा रही हैं। पिस्टल के साथ गिरफ्तार आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही हैं। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की गई हैं।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.