Girl jewelry theft Naroda

शर्मनाकः Jewelry theft: नरोड़ा में गहना चोरी करने के आरोप में युवती को खंभे से बांध कर पीटा

Jewelry theft: युवती को मछली सर्कल के पास खंभे से बांध दिया और उसे बेरहमी से पीटने लगे। इतना बेरहमी से पीटाई होने पर युवती बेहोश हो गई ।


अहमदाबाद, 27 अप्रैल: Jewelry theft: अहमदाबाद के नरोड़ा क्षेत्र मे मंगलवार सुबह अमानवीय घटना सामने आयी है। कुछ लोगों ने चोरी के आरोप में युवती को खंभे से बांधकर पीटा। शर्मसार करने वाली बात तो यह कि युवती को बचाने के बजाय लोग घटना का वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते रहे है। हालाकि किसी ने नरोड़ा पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस का काफिला आ पहुंचा।

Whatsapp Join Banner Eng

जानकारी के मुताबिक नरोड़ा क्षेत्र मे स्थित सोना-चांदी की दुकान में एक युवती गहने खरीदने के लिए गई थी। दुकान मालिक का ध्यान दूसरी तरफ था तभी युवती ने दुकानदार के चेहरे पर बेहोश करने वाला स्प्रे छांटकर गहने चोरी (Jewelry theft) करने का प्रयास किया। हालाकि दुकान के मालिक ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को बुलाने के बजाय लोगों ने इस युवती को मछली सर्कल के पास खंभे से बांध दिया और उसे बेरहमी से पीटने लगे। इतना ही बेरहमी से पीटाई होने पर युवती बेहोश हो गई । उधर घटना की सूचना पाते ही नरोड़ा पुलिस की टीम भी आ पहुंची।

jewelry theft Naroda

पुलिस ने बताया कि युवती को उपचार के लिए भेजा गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। युवती जवेलर्स की दुकान में दिखाई देती है। गहने देखते-देखते वह दुकान दार के चेहरे पर स्प्रे मारती है। फिर गहने चूरा कर भागने का प्रयास करती है। हालाकि वह दुकानदार के हत्थे चढ़ जाती है। पुलिस ने बताया कि युवती ने चोरी कर प्रयास किया है। हालाकि दुकान मालिक ने भी कानून अपने हाथ में लिया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े….Night curfew: गुजरात में 20 के बजाय अब 29 शहरों मे रात्रि कर्फ्यू

ADVT Dental Titanium