knife attack

Deadly attack on youth in delhi: दिल्ली में युवक पर चाकू से हमला, साक्षी मर्डर केस जैसी दूसरी घटना…

Deadly attack on youth in delhi: बदरपुर इलाके में 18 साल के लड़के को दो बदमाशों ने सरेआम चाकू मारा

नई दिल्ली, 02 जूनः Deadly attack on youth in delhi: राजधानी दिल्ली में हमले की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी साक्षी मर्डर केस चल ही रहा था कि एक और खौफनाक मामला सामने आया हैं। दरअसल दिल्ली के बदरपुर इलाके में एक 18 वर्षीय लड़के को दो बदमाशों ने सरेआम चाकू मार दिया। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घायल लड़के का इलाज दिल्ली के मशहूर एम्स अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों ने पीड़ित की हालत गंभीर बताई है। इस घटना के दौरान वहां लोग खड़े होकर तमाशा देखते रह गए और बदमाश सबके सामने लड़के पर एक के बाद एक लगातार चाकू से वार करते रहें। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तुरंत घायल लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया।

दिल्ली पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दोनों बदमाशों में से एक की पहचान कर ली है। पुलिस के मुताबिक पहले आरोपी की पहचान जितेंद्र उर्फ जीतू के तौर पर की गई। वहीं दूसरे आरोपी की तलाश जारी है और उसके बारे में अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि यह घटना बदरपुर के मोहन बाबा नगर गली नंबर 9 में हुई।

हाल ही में हुआ था साक्षी का मर्डर

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली में एक नाबालिग की सरेआम हत्या कर दी गई थी। इसमें भी लोग तमाशाबीन बनकर देखते रह गए, जिस दरिंदगी से नाबालिग लड़की की हत्या की गई, उसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। नाबालिग लड़की की पहचान साक्षी के तौर पर हुई है। वहीं आरोपी का नाम साहिल खान हैं। साहिल खान ने साक्षी पर सरे राह 20 से ज्यादा चाकू से वार किए थे और इसके बाद लड़की को पत्थर से कूचल दिया।

क्या आपने यह पढ़ा… Odisha Train Accident: ओडिशा में हुआ बड़ा ट्रेन हादसा, कइयों के मरने की आशंका

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें