Bharat solanki

Bharat singh solanki statement: कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी की फिसली जुबान, राम मंदिर को लेकर कही यह बात

Bharat singh solanki statement: राम शिला वाले से मैं पूछता हूं कि तुम क्या कर रहे हो तो वह बोले हम तो राम के नाम पर उगाही कर रहे हैं और उसको हवा में उछाल रहे हैं जो राम को चाहिए वो राम ले ले बाकी हम रख लेते हैं: भरत सिंह सोलंकी

अहमदाबाद, 24 मईः Bharat singh solanki statement: कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी ने एक बयान दिया है जिस पर काफी चर्चा हो रही हैं। दरअसल भरत सिंह सोलंकी ने कहा है कि राम शिला वाले से मैं पूछता हूं कि तुम यह उगाही करके क्या कर रहे हो तो वह बोले कि हम तो राम के नाम पर उगाही कर रहे हैं और उसको हवा में उछाल रहे हैं जो राम को चाहिए वो राम ले ले बाकी हम रख लेते हैं। ऐसे लोगों को सरकार द्वारा करोड़ों रुपए दिए जाने के बावजूद भी यह लोग राम मंदिर के नाम पर घर-घर जाकर पैसों की उगाही कर रहे हैं।

Bharat singh solanki statement: उन्होंने कहा मेरी भूली माता और बहनों उस जमाने की राम शिला की बात मुझे पता है वह शीला को कुमकुम तिलक चंदन लगाकर अपने सर पर उठाते थे और ले जाते थे और ढोल नगाड़े के साथ गांव के नुक्कड़ पर रखकर आते थे और मन में होता था कि अब हमारा राम मंदिर बनेगा और हम सब हमारा परिवार पूरी बस्ती सुखी हो जाएगा मगर उस पर अब कुत्ते पेशाब कर रहे हैं, आप सोचिए जो राम को धोखा दे रहे हैं वह हमें भला धोखा कैसे नहीं देंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Surat 5400 crore scam case: आरोपी अफरोज फट्टा को गुजरात हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, जानें क्या है मामला

कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी के बयान पर बवाल मच गया हैं। पार्टी के पूर्व नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस की यही असलियत है वह पहले से ही राम विरोधी रहे हैं और आज फिर वह बात सामने आ गई। मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुँचाने का प्रयास करती है, आज पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं…!

Bharat singh solanki statement: मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूँ की आपको भगवान राम से क्या दुश्मनी है। अयोध्या में भगवान राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान राम के खिलाफ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं।

Hindi banner 02