Nusharat 600x337 1

Nusrat jahan bikini photos: नुसरत जहां ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी, तस्वीरों ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

Nusrat jahan bikini photos: नुसरत ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में अपनी कई तस्वीरें साझा की, देखें तस्वीरें

मनोरंजन डेस्क, 24 फरवरीः Nusrat jahan bikini photos: बंगाल फिल्मी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री और तृणमूल सांसद नुसरत किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। नुसरत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं। नुसरत के बोल्ड फोटोस उनके फैंस के दिलों पर राज करते हैं।

Nusrat

नुसरत की पोस्ट में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं, लेकिन इस बार उनका ऐसा अवतार दिखा है जिससे लोगों के होश ही उड़ गए हैं। दरअसल नुसरत ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं। जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग सी लगा दी हैं। लोग एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी प्यार दे रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Nusrat 1

नुसरत यहां येलो समुद्र किनारे सुकून के पल बिताती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नुसरत ने पीले कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं। येलो मोनोकनी के साथ एक्ट्रेस ने ऑफ व्हाइट कलर का जालीदार टॉप भी कैरी किया है। येलो बिकिनी संग रेड लिपस्टिक लगाकर उन्होंने अपने लुक को ग्लैम टच दिया है। ओपन हेयर और सनग्लासेस में नुसरत सुपर स्टनिंग लग रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… WR train cancel update: अहमदाबाद मंडल में डबल लाइन कार्य के चलते जानें कौन सी ट्रेनें हुई रद्द, यहां देखें पूरी लिस्ट

Nusrat 2

उन्होंने इस फोटोशूट में एक से एक पोज दिए हैं, यहां वे काफी हॉट दिख रही हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा मुझे वापिस ले जाओ। नुसरत जहां यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस संग अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, लेकिन उनकी इन तस्वीरों ने फैंस को दीवाना बना दिया है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर अपना दिल हार रहे हैं।

Nusrat 3

आपको बता दें कि पिछले कुछ वक्त से नुसरत यशदास गुप्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। निखिल जैन से अलग होने के बाद इन दोनों के रिश्तों पर काफी सवाल उठाए गए थे। हालांकि अब उन्होंने खुलकर पूरी दुनिया के सामने इस रिश्ते का भी खुलासा कर दिया हैं।

Hindi banner 02