Bihar boilar blast

Bihar boiler blast: बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, कुरकुरे-नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 5 की मौत

Bihar boiler blast: हादसे में बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

नई दिल्ली, 26 दिसंबरः Bihar boiler blast: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक स्नैक्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने से भीषण धमाका हो गया हैं। इस हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत हो गई है वहीं 06 से अधिक घायल बताए जा रहे हैं। हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती हैं। घटना स्थल पर एसपी-डीएम सहित कई आला अधिकारी मौजूद हैं।

जानकारी के अनुसार घटना बेला इंडस्ट्रियल एरिया के मोदी कुरकुरे और नूडल्स फैक्ट्री की हैं। घटना के वक्त फैक्ट्री के अंदर 1 दर्जन से अधिक लोग काम कर रहे थे। धमाके के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल हैं। घटना की सूचना पाते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई हैं। राहत व बचाव कार्य तेजी से किया जा रहा हैं।

जिलाधिकारी प्रवण कुमार ने बताया कि फैक्ट्री में बॉयलर फटने से उस फैक्ट्री और आसपास की फैक्ट्री की बिल्डिंग क्रेक हो गई और आग लग गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है वहीं 6 घायलों का इलाज किया जा रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Smriti irani daughter engagement: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बेटी की सगाई के बाद दामाद को दी ‘चेतावनी’, कही यह बात

लोगों का कहना है कि धमाके की वजह से आसपास की धरती भी हिल गई। हम लोगों को पहले भूकंप आने का अहसास हुआ। कुछ लोग तो अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए। हालांकि बाद में पता चला कि बॉयलर फटने की वजह से धरती हिली हैं। ब्लास्ट में नूडल्स फैक्ट्री पूरी तरह से तबाह हो गई हैं। ब्लास्ट की वजह से आस-पास की भी कई फैक्ट्रियों को नुकसान पहुंचा हैं।

Whatsapp Join Banner Eng