Amarinder singh new party

Amarinder singh new party: नई पार्टी पर क्या बोले कैप्टन अमरिंदर सिंह…?

Amarinder singh new party: हमारी पार्टी सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ेगाः अमरिंदर सिंह

चंडीगढ़, 27 अक्टूबरः Amarinder singh new party: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नई पार्टी गठित करने का ऐलान किया हैं। उन्होंने कहा कि उनकी नई पार्टी सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी के नाम की घोषणा बाद में की जाएगी। कैप्टन ने यह भी कहा कि यदि भाजपा किसानों के हित में कोई समझौता करेगी तो उनकी पार्टी 2022 के चुनाव में उसके साथ बैठकों का समझौता भी कर सकती हैं।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं एक नई पार्टी का गठन करूंगा। चुनाव आयोग की ओर से मंजूरी मिलने के बाद नाम और चुनाव चिन्ह की घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि मेरे वकीलों का एक दल इस पर काम कर रहा हैं। कैप्टन ने कहा कि जहां तक नवजोत सिंह सिद्धू की बात है वह जहाँ से भी लड़ेंगे हम उस सीट से चुनाव लड़ेगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. NAVY commander arrested: भारतीय नौसेना के कमांडर समेत 5 को सीबीआई ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

उन्होंने आगे कहा कि इन 4.5 सालों के दौरान जब मैं वहां था, हमने जो हासिल किया है उसके सभी कागजात यहाँ दिए गए हैं। उन्होंने कागज दिखाते हुए कहा यह हमारा घोषणापत्र है जब मैंने पदभार संभाला था। हमने जो हासिल किया है उसका यह हमारा घोषणापत्र हैं। कोई भी परेशान पंजाब नहीं चाहता। हमें समझना चाहिए कि हम पंजाब में बहुत मुश्किल दौरे से गुजरे हैं।

Whatsapp Join Banner Eng