CM YOGI

CM yogi ram lala darshan: अयोध्या पहुंचे सीएम योगी, किए रामलला के दर्शन, दीपोत्सव की तैयारियों का लिया जायजा

CM yogi ram lala darshan: श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में राज्य सरकार के नेतृत्व में भव्य दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जाता हैं

लखनऊ, 31 अक्टूबरः CM yogi ram lala darshan: दीपावली त्योहार के अब शेष ही दिन रह गए हैं। देश में लोग इस त्योहार को बड़ी धूमधाम के साथ मनाते हैं। लेकिन उत्तरप्रदेश में दीपावली त्योहार का अपना अगल ही एक रंग रहता हैं। यहां श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में राज्य सरकार के नेतृत्व में भव्य दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जाता हैं। हर साल की तरह इस साल भी दीपोत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा हैं।

CM yogi ram lala darshan: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस दीपोत्सव का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले आज उन्होंने रामलला के दर्शन कर पूजा-आरती की। वहीं उन्होंने मंडलायुक्त एम.पी.अग्रवाल, पुलिस महानिरीक्षक के.पी.सिंह, जिला अधिकारी नीतीश कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पांडे के साथ अयोध्या में होने वाले दीपोत्सव में सुरक्षा व्यवस्था बरकरार रहें और कोई अनहोनी ना हो इसके लिए अधिकारियों एवं कार्यक्षेत्र के अधिकारियों, कई संस्थाओं एवं दीपोत्सव से जुड़े तीन दर्जन से अधिक विभागों के अधिकारियों साथ बैठक की। उन्हें साफ-सफाई और व्यवस्था करने के लिए निर्देश दिए।

CM YOGI 1

CM yogi ram lala darshan: मंडलायुक्त ने कहा कि मोहबरा चौराहे से लेकर नयाघाट तिराहे तक के 16 फिट के नीचे तार या पेड़ हो उसको ठीक कर लें तथा इस रोड की लाइट व्यवस्था बेहतर किया जाए। वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि सभी कार्यों को अधिकारी अपने जिम्मेदारी के साथ अयोध्या के गौर को ध्यान में रखते हुए भव्य दीपोत्सव सम्पन्न कराने हेतु कार्य करें।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train time table change: रेलवे ने ट्रेनों का बदला टाइम टेबल, कहीं आपने तो नहीं कराया टिकट बुक

वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा मीडिया के सहयोग की सराहना की गयी तथा सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया गया। इसी बीच उपसूचना निदेशक डॉ. मुरलीधर सिंह ने बताया कि मीडिया के पास बनने शुरू हो गये है तथा सभी कार्यक्रमों का सजीव प्रसारण भी किया जायेगा तथा कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुये कार्यक्रम स्थलवार पास तैयार किये जा रहे है जो कल दोपहर से मीडिया सेंटर अन्तर्राष्ट्रीय रामकथा संग्रहालय में दोपहर से बांटे जायेंगे।

CM yogi ram lala darshan: इसके लिए हमारे मीडिया बंधुओं को परेशान होने की आवश्यकता नही है तथा जिन लोगों का नाम छूट गया है वह कल दोपहर तक अपना नाम एक-एक फोटोग्राफ के साथ जमा कर दें। मान्यता प्राप्त पत्रकार अपने अपने परिचय पत्र के आधार पर कवरेज करें उनको अलग से पास नही जारी किया जायेगा। दीपोत्सव को भव्य रूप से मनाने के लिए विगत वर्ष की भांति सहयोग करें सभी को दिनांक 2 नवम्बर 2021 को पत्रकारों को जलपान आदि की व्यवस्था मीडिया सेंटर में की जायेगी।

Whatsapp Join Banner Eng