coolie rashan kit distribute

WRWWOA: पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन अहमदाबाद द्वारा यात्री सहायकों एवं महिला सफाई सहायकों को राशन किट का वितरण

WRWWOA: कुलियों एवं सफाई कर्मचारियों को वर्तमान महामारी के दौर में सावधानी बरतने एवं सार्वजनिक स्थानों पर सदैव सही तरीके से मास्क पहने एवं सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने की भी सलाह दी। 


अहमदाबाद, 18 जुलाई: WRWWOA; वर्तमान कोरोना महामारी के दौरान नियमित्त यात्री ट्रेनों के संचालन के अभाव एवं स्पेशल ट्रेनों में यात्रियों की पर्याप्त संख्या उपलब्ध न होने के कारण रेलवे स्टेशन पर सेवायें प्रदान करने वाले यात्री सहायकों (कुलियों) की बेरोजगारी एवं बिमारियों के उनके उपचार के लिए आर्थिक संकट है। इस मर्म को समझा पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन अहमदाबाद ने इस संगठन की ओर से उन्हें त्वरित सहायता भी प्रदान की जा रही है।

यह भी पढ़े…..NR Central Hospital: रेल राज्यमंत्री ने उत्तर रेलवे केन्द्रीय अस्पताल का दौरा किया

इसी क्रम में अहमदाबाद स्टेशन पर कार्य करने वाले कुलियों एवं महिला सफाई कर्मचारियों को इस संगठन की ओर से राशन किट का वितरण किया गया। संगठन की (WRWWOA) अध्यक्षा प्रीति झा ने बताया कि पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन आवश्यकता एवं आपदा के समय रेल कर्मियों एवं उनके परिजनों को हर संभव मदद करता रहा है तथा आने वाले समय में भी और भी मदद करने के लिए सदैव तत्पर रहेगा।उन्होंने कुलियों एवं सफाई कर्मचारियों को वर्तमान महामारी के दौर में सावधानी बरतने एवं सार्वजनिक स्थानों पर सदैव सही तरीके से मास्क पहने एवं सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने की भी सलाह दी। 

Whatsapp Join Banner Eng

अवसर पर उनके संगठन टीम की कल्पना भारती, विमल शिंदे, संजूल त्रिपाठी, वर्षा वर्मा एवं माया जनसारी ने भी उपस्थिति दर्ज की।