वड़ोदरा में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पुलिस जांच जारी

Whatsapp Join Banner Eng

वड़ोदरा 22 जनवरी। वड़ोदरा के वाघोड़िया-डभोई रिंगरोड पर स्थित सन् क्लासिक फ्लैट में रहती और जी.एम.ई.आर.एस. गौत्री हॉस्पिटल में नर्स के तौर पर नौकरी करती महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को महिला के पास से कोई सुसाइट नोट भी नहीं मिली है। जिससे आत्महत्या का रहस्य बरकरार है।
पुलिस ने बताया कि वाघोड़िया-डभोई रिंगरोड पर स्थित सन् क्लासिक फ्लैट सी टावर में 202 नंबर के मकान में रौनकभाई त्रिवेदी अपनी पत्नी अंकिता बेन और आठ वर्षीय पुत्र के साथ रहते हैं। अंकिताबेन गौत्री अस्पताल में नर्स के तौर पर नौकरी करती थी। पुलिस ने बताया कि रौनकभाई पूजा के लिए गये थे। जबकि उनका पुत्र घर पर था। इस दौरान अंकिता ने रूम को बंदकर फंदे से फांसी लगा ली।
पीएसआई आरएस डामोर ने बताया कि 31 वर्षीय अंकिता ने किस वजह से आत्महत्या की है फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। कमरे में से कोई सुसाइट नोट भी नहीं मिला है। पुलिस हर एक एंगल से जांच कर रही है। घटना के समय अंकिता के पति पूजा करवाने के लिए गये थे। उनसे भी पूछताछ की गई है। पुलिस ने बताया कि अंकिता का मोबाइल और उसके अस्पताल के स्टाफ की तहकीकात के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चलने की संभावना है। फिलहाल आगे की कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़े…..बैंक ऑफ बरोड़ा के लॉकर में रखे 2.20 लाख रूपये दीमक चट कर गई, खातेदार ने मांगा मुआवजा

Advertisement