WR DRUCC Meeting

अहमदाबाद मंडल पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (video conferencing) से डीआरयूसीसी की तीसरी बैठक का आयोजन

Video conferencing

अहमदाबाद मंडल पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (video conferencing) से डीआरयूसीसी की तीसरी बैठक का आयोजन

अहमदाबाद, 25 मार्च: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर 2020 -21 के लिए गठित मंडल रेल उपभोक्ता परामर्शदात्री समिति डीआरयूसीसी की तीसरी बैठक का वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (video conferencing) के द्वारा आयोजन किया गया। बैठक के प्रारंभ में इस समिति के सचिव एवं वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रविंद्र श्रीवास्तव ने वर्चुअल माध्यम से उपस्थित सभी माननीय सदस्यों का स्वागत किया। इस दौरान पावर प्रेजेंटेशन के माध्यम से  मंडल की विकासात्मक गतिविधियों की जानकारी दी गई।

ADVT Dental Titanium

मंडल रेल प्रबंधक एंव समिति के अध्यक्ष दीपक कुमार झा ने सभी माननीय सदस्यों को जानकारी देते हुए बताया कि लॉकडाउन काल में भी रेलवे के पहिये निरंतर गतिमान रहे एवं यात्री ट्रेनों के बंद होने के बावजूद फ्रेट ट्रेनों का परिचालन निरंतर जारी रहा एंव इस बात की खुशी है कि विपरीत परिस्थितियों में भी मंडल ने अपना फ्रेट राजस्व आय का लक्ष्य अर्जित करने की ओर अग्रसर है तथा इस दौरान इंफ्रास्ट्रक्चर कार्यों जैसे डबलिंग इलेक्ट्रिफिकेशन तथा डीएफसी को भी गति मिली।

उन्होंने उम्मीद जताई कि इन कार्यों के पूर्ण होने पर हम हमारे सम्मानित यात्रियों एवं फ्रेट कस्टमर्स को और ज्यादा सुविधाएं प्रदान करने में समर्थ होंगे।

Advertisement

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (video conferencing) से आयोजित इस बैठक में उपस्थित माननीय सदस्यों ने अपने क्षेत्र से संबंधित यात्री सुविधाओं को बढ़ाने,वर्तमान में प्रगति की ओर अग्रसर प्रोजेक्ट को शीघ्र पूरा करने तथा अपने क्षेत्र की समस्याओं का शीघ्र समाधान करने पर विचार विमर्श किया। डीआरएम झा ने उन्हें उनकी उचित मांगों पर शीघ्र कार्यवाही का आश्वासन दिया।

Whatsapp Join Banner Eng

 इस बैठक में सर्वश्री अश्विन वणकर, भूपेंद्र ठाकुर, देवजी भाई पटेल, गिरीश राजगोर, जगदीश नाहटा, जयेंद्र वाघेला, जितेंद्र जैन, कल्पेश पटेल, कामना व्यास, किन्नरी देसाई, प्रणव अग्रवाल, राजेंद्र सिंह झाला, पारसमल नाहटा, रवि सनाडा, संजय लेउवा, शैलेश चौधरी, विक्रम ठाकोर, विष्णुकांत नायक, विजय पंडया, अंबालाल रंगवानी, बाबूभाई चौधरी, मानजी अहीर, रमेश देसाई, सुरेश पटेल तथा अहमदाबाद मंडल के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।

बैठक के अंत में डीसीएम सुनील गुप्ता ने बैठक को सफल बनाने के लिए सभी के सहयोग एवं अमूल्य सुझावों के लिए आभार प्रकट किया। बैठक का संचालन एसीएम अतुल त्रिपाठी ने किया।

यह भी पढ़े…..रेल यात्रियों (Railway Passengers) के लिए खुशखबरी, एक अप्रैल से बिना आरक्षण ही करें सफर……..