rpf corona awereness

Passengers are being made aware: अहमदाबाद मण्डल के रेलवे सुरक्षा बल द्वारा कोरोना से बचाव हेतु यात्रियों को किया जा रहा है जागरूक

अहमदाबाद, 11 जनवरी: Passengers are being made aware: अहमदाबाद में कोविड-19 के बढ़ते हुए केसों को देखते हुए अहमदाबाद मण्डल का रेल सुरक्षा बल अपनी ओर से यात्रियों को इस महामारी के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक सावधानियों के बारे में जागरूक करने के लिए आवश्यक कदम उठा रहा है।

यात्रियों में जागरूकता लाने के लिए अहमदाबाद मण्डल का रेल सुरक्षा बल मंडल के प्रमुख स्टेशनों पर यात्रा के दौरान यात्रियों को कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करने के लिए जागरूक करने के लिए व्यापक जागरूकता अभियान चला रहा है। यह अभियान कोविड मामलों में वृद्धि को देखते हुए चलाया जा रहा है। आरपीएफ स्टाफ द्वारा यात्रियों को मास्क के इस्तेमाल, हैंड सैनिटाइजेशन और सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जागरूक किया जा रहा है। यात्रियों को बैनर, पैम्पलेट और लाउड स्पीकर के माध्यम से इस विषय में जागरूक एवं शिक्षित किया जा रहा है। तथा सेगवे मशीन ड्यूटी स्टाफ के द्वारा भी यात्रियों को सतर्कता बरतने के लिए जागरूक किया जा रहा है ।

 पश्चिम रेलवे अपने यात्रियों से अपील करता है कि वे यात्रा के दौरान हर समय कोविड के अनुरूप व्यवहार का पालन करें तथा सुरक्षित रहें।

क्या आपने यह पढ़ा…Preparation to deal with Covid in WR: पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक द्वारा पश्चिम रेलवे में कोविड से निपटने हेतु तैयारी की समीक्षा की गई

Whatsapp Join Banner Eng