blood donation camp 2 1

माउंट आबू (Mount abu)में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन

रिपोर्ट: किशन वासवानी

माउंट आबू, 02 मार्च: रक्तदान महादान होता है,ओर साथ मे पीड़ित व्यक्ति के लिए जीवनदान भी । इसी परोपकारी ध्येय को सार्थक करने के लिए कल 3 मार्च को माउंट आबू (Mount abu) में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन स्थानीय ग्लोबल अस्पताल में किया जाएगा ।

Whatsapp Join Banner Eng

रक्तदान शिविर के संयोजक व श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश सचिव महेन्द्र सिंह परमार ने जानकारी देते हुए बताया कि , पिछले तीन वर्षों से निरन्तर संगठन माउंट आबू (Mount abu) में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन करता आ रहा है ।

साथ सदैव आवश्यकता पड़ने पर कार्यकर्ताओं के द्वारा तुरन्त ही पीड़ित व्यक्ति को रक्तदान के लिए संगठन ततपरता से तैयार रहता है । और जीवनदान किसी को मिलता है तो हमारे संगठन के लिए सबसे बड़ा सौभाग्य है । हमारा आग्रह है कि, माउंट आबू के सभी संगठन व आम व्यक्ति इस पावन परोपकारी मुहिम का हिस्सा बन कर आमजन की सेवा का भागीदार बने ।

रक्तदान शिविर के संचालक व प्रवक्ता भास्कर अग्रवाल ने बताया कि, इस विशाल (Mount abu) रक्तदान शिविर में हमारे माध्यम से सभी जनमानस से अपील की जा रही है, सभी बढ़चढ़कर के अपना सहयोग भी करें और रक्तदान भी । इस कार्य के लिए समस्त शहर के साथ सामाजिक व व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को आमन्त्रित किया गया है ।

यह भी पढ़े…..31 मार्च तक बनवायें किसान क्रेडिट कार्ड (Kisan Credit Card), बहुत ही कम ब्याज दर पर मिलेगा लोन