max muselmann 9KF7A8PJFF8 unsplash

घरेलू विवाद में पत्नी की हत्या कर पति फरार

रिपोर्ट: शैलेश रावल, धनबाद

धनबाद, 29 सि7तम्बर: गांधी रोड हल्दी पट्टी निवासी 30 वर्षीय देवेंद्र वर्मा ने घरेलू विवाद में सोमवार की देर रात घर में अपनी पत्नी 24 वर्षीय पिंकी देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद देवेंद्र घर से फरार हो गया। धनसार पुलिस व मृतक पिंकी के परिजन झरिया से गांधी रोड पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही मृतका की मां रीता देवी और भाई अमन मौके पर पहुंचे। धनसार पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला के बच्चों के ट्यूशन पढ़ने नहीं आने पर मकान मालिक ने जाकर देखा तो कमरे में महिला का शव पड़ा था। पति और दो बच्चे गायब थे। इसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी।

loading…

पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब तक की जांच में पति देवेंद्र वर्मा द्वारा ही महिला की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। 7 साल पूर्व पिंकी से देवेंद्र की शादी हुई थी। मकान मालिक गिरीश ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। मृतक के दो बच्चे समीर और साहिल मेरे पास ट्यूशन पढ़ने आते थे। मंगलवार को ट्यूशन नहीं आने पर उसके घर गए। घर में पिंकी का शव पड़ा मिला।

इसकी जानकारी धनसार पुलिस और उसके मायके वालों को दी। धनसार पुलिस देवेंद्र की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर तलाश कर रही।