minu lahoti

Cultural Evening by Railway Artists: रेलवे के कलाकारों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक संध्या

Cultural Evening by Railway Artists: मीनू लाहोटी, अध्यक्षा, मध्य रेल महिला कल्याण संगठन, रेलवे के कलाकारों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक संध्या की साक्षी बनी।

मुंबई, 04 अगस्त: Cultural Evening by Railway Artists: मीनू लाहोटी, अध्यक्षा, मध्य रेल महिला कल्याण संगठन (सीआरडब्ल्यूडब्ल्यूओ) दिनांक 29.07.2022 को भायखला में आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम की साक्षी बनी और उन्होंने बाद में उसमें भाग लिया जिसमें विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों को अंजाम दिया गया। कार्यक्रम में मध्य रेल मुख्यालय और मुंबई मंडल कार्यालय के कलाकारों ने भाग लिया।

उन्होंने इस अवसर पर आयोजित तीज समारोह में भी भाग लिया। । इस अवसर पर नीति सिंह, उपाध्यक्ष, तनुजा पंकज, महासचिव एवं दिव्या शर्मा कोषाध्यक्ष, सहित मध्य रेल कल्याण महिला संगठन तथा सीआरडब्ल्यूडब्ल्यूओ के अन्य सदस्या भी उपस्थित थी।

Cultural Evening by Railway Artists

जुलाई 2022 के महीने में, मीनू लाहोटी, अध्यक्षा सीआरडब्ल्यूडब्ल्यूओ ने ठेका मजदूरों के बच्चों के लिए एक स्कूल मेरी पाठशाला का भी उद्घाटन किया था और वाडी बंदर में 40 बच्चों को किताबें, कलम और पेंसिल वितरित किए और उन्होंने ठेका मजदूरों के स्कूली बच्चों के साथ बातचीत भी की और उन्हें अपने भविष्य के लिए बेहतर अध्ययन करने की सलाह दी थी।

जून 2022 के महीने में, मध्य रेल, महिला कल्याण संगठन (CRWWO) ने भी जरूरतमंद महिला ठेका मजदूरों को पर्यावरण के अनुकूल, सैनिटरी नैपकिन मुफ्त में वितरित किए। यह महिलाओं की व्यक्तिगत स्वच्छता के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए रेलवे बोर्ड द्वारा शुरू किए गए “दस्तक” कार्यक्रम का हिस्सा था।

यह भी पढ़ें:CR ticket cheking income: मध्य रेल ने अप्रैल-जुलाई में रिकॉर्ड ₹126.18 करोड़ राजस्व का किया अर्जन

Hindi banner 02