DRM Ahmedabad

Anti-Terrorism Day celebrated on Ahmedabad Division: अहमदाबाद मंडल पर मनाया गया “आतंकवाद विरोधी दिवस”

Anti-Terrorism Day celebrated on Ahmedabad Division: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मण्डल पर मंडल कार्यालय में “आतंकवाद विरोधी दिवस” मनाया गया।

अहमदाबाद, 20 मई: Anti-Terrorism Day celebrated on Ahmedabad Division: इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन ने मंडल कार्यालय के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को शपथ दिलाई। “हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शान्ति, सामाजिक सद्भाव तथा सुझबुझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ लेते हैं”।

Anti-Terrorism Day celebrated on Ahmedabad Division

मण्डल रेल प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकवाद विरोधी दिवस मनाने का प्रमुख उद्देश्य यही है कि देश में आतंकवाद, हिंसा के खतरे और उनके समाज, लोगों तथा देश पर पड़ने वाले खतरनाक असर के बारे में लोगों में जागरूकता बढ़ाई जाए, शांति और मानवता का संदेश फैलाना, लोगों के बीच आपसी सद्भाव का बीजारोपण कर उनमें एकता को बढ़ावा देना, युवाओं को आतंकवाद और हिंसा के पथ से दूर रखना, किसी भी प्रकार के प्रलोभन में आकर आतंकी गुटों में शामिल होने से युवाओं को बचाने के लिए उन्हें आतंकवाद के बारे में सही ढंग से शिक्षित करना, उनमें देशभक्ति जगाना, आम आदमी की पीड़ा और जीवन पर आतंकवाद के घातक प्रभाव के बारे में लोगों को जागरूक करना है।

इस अवसर पर मंडल कार्यालय के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे ।

Advertisement

यह भी पढ़ें:UP deputy cm raids medicine godown: यूपी के उपमुख्यमंत्री ने सरकारी दवा गोदाम पर मारा छापा, मिलीं करोड़ों की एक्सपायर दवाएं

Hindi banner 02